Uncategorizedराज्य

Big Breaking: उधमसिंह नगर में युवक पर चली गोली, अपराधियों को नहीं पुलिस का खौफ

रुद्रपुर/उधमसिंह नगर। उत्तराखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद है। आए दिन चोरी, मारपीट और मर्डर जैसी वारदाते सुनने को मिलती है। वही ताजा मामला उधामसिंह नगर का है जहां अपराधियों को पुलिस का कोई ख़ौफ़ नही है। इसलिये अपराधी अपराध करने में गुरेज नही कर रहे है। ऐसा ही आज एक मामला जिला मुख्यालय रुद्रपुर से सामने आया है.. जहां दिनदहाड़े एक युवक को नकाबपोश बाईक सवार बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जाती है। युवक भागकर अपनी जान बचाने की कोशिश करता है। पूरी वारदात पास में लगी एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

ऊधम सिंह नगर जनपद लगातार अपराधियों की पनाहगाह बनता जा रहा है। पुलिस का इकबाल लगातार कम होता है जिसके चलते अपराधी दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देने से नही चूक रहे है। जनपद मुखयालय रुद्रपुर के भीड़ वाली जगह गांधी पार्क पास खड़े होकर गदरपुर के पूर्व चेयरमैन अंग्रेज सिंह के बेटे प्रशांत सिंह फोन पर बात कर रहा था कि तभी स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश पास आकर रुके ओर फायर झोंक दिया।

जिसके बाद प्रशांत हड़बड़ा गया और भागने लगा मगर इसी बीच बदमाश ने तुरंत युवक पर दूसरा फायर भी झोंक दिया। दोनों फ़ायर झोंकने के बाद नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। वही फायरिंग की वारदात से हड़कंप मच गया और राहगीरों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

इसी बीच युवक को उपचार के लिए निजी चिकित्सालय ले जाया गया है जहाँ उसका उपचार जारी है। बताया जाता हैं कि पुलिस को अवगत कराने के बाद भी पुलिस काफी देर बाद पहुँची जहाँ पुलिस की कार्यप्रणाली पर लोगो ने सवालिया निशान भी लगाए। घटना की वीडियो में सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×